चले चलो कि जहाँ तक ये आसमान रहे ……..

vidur

 

मुंबई  –  महाराष्ट्र  –  भारत           जनवरी , 31 , 2016            रात्रि 10.50

 

———————————————————————
सफ़र की हद है वहां तक कि कुछ निशान रहे ,
चले चलो कि जहाँ तक ये आसमान रहे |
ये क्या उठाये कदम और आ गयी मंजिल ,
मज़ा तो तब है कि पैरों में कुछ थकान रहे |
वो शख्स मुझ को कोई जालसाज़ लगता हैं ,
तुम उसको दोस्त समझते हो फिर भी ध्यान रहे |

मुझे ज़मीं की गहराइयों ने दबा लिया ,
मैं चाहता था कि मेरे सर पे आसमान रहे |

अब अपने बीच मरासिम नहीं अदावत है ,
मगर ये बात हमारे ही दरमियाँ रहे |

सितारों की फसलें उगा ना सका कोई ,
मेरी ज़मीं पे कितने ही आसमान रहे |

वो एक सवाल है फिर उसका सामना होगा ,
दुआ करो कि सलामत मेरी ज़बान रहे ||

———————————————————————

 

Vidur Acting Institute Logo

विदुर

मुंबई  – महाराष्ट्र  – भारत

www.vidur.co.in

www.viduractinginstitute.com

www.facebook.com/vidur.chaturvedi

www.vidurfilms.com

www.youtube.com/ividur

www.twitter.com/VidurChaturvedi

google.com/+VidurChaturvedi

एक उत्तर दें

